Congress ने जनता के साथ धोखा किया: शिवराज

Samachar Jagat | Monday, 14 Sep 2020 01:30:01 PM
Congress betrayed the public: Shivraj

दतिया। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान ने  आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने राज्य की जनता के साथ धोखा किया है।
श्री चौहान ने दतिया जिले के भांडेर में जनसभा को संबोधित किया। इस अवसर पर राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिधिया और राज्य गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा भी मौजूद थे। श्री चौहान ने इस आयोजन में कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया।

श्री चौहान ने कहा कि वर्ष 2०18 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने श्री सिधिया को आगे किया और कांग्रेस की सरकार बनने पर मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ बन गए। जबकि जनता ने वोट श्री सिधिया के चेहरे को ही देखकर दिए थे। यह कांग्रेस के धोखे का एक उदाहरण है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इसी तरह राज्य में कांग्रेस की 15 माह की सरकार के दौरान जनता से किए गए वादे भी पूरे नहीं किए गए। इसी वजह से श्री सिधिया और उनके समर्थक कांग्रेस को छोड़ने जैसा बड़ा कदम उठाने को मजबूर हुए।

श्री चौहान ने कहा कि भाजपा सत्ता के लिए राजनीति नहीं करती है। भाजपा ने सत्ता में आने के बाद गरीबों और अन्य वर्गों के लिए पूर्ववतीã सरकार के द्बारा बंद की गयीं कल्याणकारी योजनाओं को फिर से प्रारंभ किया।

इस अवसर पर श्री सिधिया ने चेतावनी देते हुए कहा कि जो लोग हमारे योद्धाओं को गद्दार कहते हैं, वो सुन लें। गद्दार वो हैं, जिन्होंने किसानों को धोखा दिया। गद्दार वो हैं, जिन्होंने कन्यादान योजना का पैसा नहीं दिया, नौजवानों को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया। उन्होंने कहा कि पूर्ववतीã कमलनाथ सरकार ने राज्य की पूरी जनता के साथ गद्दारी की है और अब सत्ता जाने से आधारहीन बयानबाजी कर रहे हैं। (एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.