कांग्रेस गिन रही हैं अंतिम सांसे: Poonia

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Nov 2020 03:16:01 PM
Congress is counting the last breath: Poonia

जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां ने कांग्रेस को नेतृत्वहीन एवं मुद्दा विहीन पार्टी बताते हुए कहा है कि उसके नेता कुछ भी कहें, वह अंतिम सांसें गिन रही हैं।

डा पूनियां ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल के बयान पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ''पार्टी के अंदरुनी मामलों को मीडिया में नहीं उठाना चाहिए’’ के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया में आज सोशल मीडिया के जरिए यह बात कही। उन्होंने कहा कि हाथ कंगन को आरसी क्या, नेतृत्वहीन, दिशाहीन और मुद्दा विहीन कांग्रेस को अब कोई संजीवनी बूटी मिलने वाली नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता कुछ भी कहें, कांग्रेस अंतिम सांसें गिन रही हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अपनी करनी के कारण देश द्बारा वैचारिक और व्यवहारिक तौर पर नकार दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि श्री सिब्बल ने कहा था कि सिर्फ बिहार ही नहीं, देश में जहां जहां चुनाव और उपचुनाव हुए हैं वहां लोग कांग्रेस को प्रभावी विकल्प नहीं मान रहे हैं। इस पर श्री गहलोत ने कहा था कि पार्टी के अंदरुनी मामलों को मीडिया में नहीं उठाना चाहिए।(एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.