हाथरस की घटना के विरोध में कांग्रेस ने गांधीगिरी के साथ किया मौन सत्याग्रह

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Oct 2020 08:23:44 AM
Congress performs silent satyagraha with Gandhigiri to protest against Hathras incident


जयपुर। हाथरस की घटना के विरोध में सोमवार को राजधानी जयपुर समेत प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर कांग्रेस ने गांधीगिरी के साथ मौन सत्याग्रह किया। इसमें प्रदेश सरकार के कई मंत्री, विधायक और कार्यकर्ता अलग-अलग जगह शामिल हुए। जयपुर के शहीद स्मारक पर मौन सत्याग्रह किया गया। इस दौरान कांग्रेस पदाधिकारियों द्वारा कोरोना के नियमों की पालना करने के साथ सत्याग्रह किया गया। प्रदेश कांग्रेस चीफ गोविंद सिंह डोटासरा सीकर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित मौन सत्याग्रह में शामिल हुए।

जयपुर समेत राजस्थान के सभी जिला मुख्यालयों पर मौन सत्याग्रह सुबह 10 से 12 बजे तक आयोजित किया गया। इस दौरान सीकर में डोटासरा ने कहा कि पिछले दिनों राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को पीडि़त परिवार से मिलने नहीं दिया गया। उनके साथ अमानवीय व्यवहार किया गया। कार्यकर्ताओं पर लाठियां बरसाई गईं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पीडि़त परिवार के साथ हुए अन्याय के लिए लड़ेगी। योगी आदित्यनाथ सरकार को मनमानी और असंवैधानिक कृत्यों के बारे में जवाब देना होगा।

जयपुर के शहीद स्मारक पर हुए मौन सत्याग्रह में उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा, महिला बाल विकास मंत्री ममता भूपेश, विधायक संयम लोढ़ा, प्रदेश कांग्रेस की उपाध्यक्ष अर्चना शर्मा, प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री सत्येंद्र भारद्वाज, बालकृष्ण खींची, पंडित सुरेश मिश्रा, कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज, अयूब खान सहित सौ से ज्यादा कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता और सत्याग्रह में शामिल हुए।

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.