जयपुर में कांग्रेस ने पेट्रोल एवं डीजल की बढèती कीमतों के विरोध में निकाली पद यात्रा

Samachar Jagat | Thursday, 30 Sep 2021 12:50:56 PM
 Congress took out padyatra in Jaipur in protest against the rising prices of petrol and diesel

न्यूज़ डेस्क | राजस्थान की राजधानी जयपुर में जयपुर शहर जिला कांग्रेस ने पेट्रोल एवं डीजल तथा रसोई गैस की बढती कीमतों के विरुद्ध आज पद यात्रा निकालकर विरोध प्रदर्शन किया। पदयात्रा सुबह करीब साढे आठ बजे कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय से रवाना होकर गवर्नमेंट हॉस्टल शहीद स्मारक पहुंची। पदयात्रा में परिवहन मंत्री प्रताप सिह खाचरियावास, सरकारी मुख्य सचेतक डा महेश जोशी, विधायक रफीक खान तथा अन्य कई कांग्रेस नेता एवं कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

इस अवसर पर खाचरियावास ने केन्द्र सरकार पर उसके शासन में पेट्रोल, डीजल एवं रसोई गैस के दामों में लगातार वृद्धि होने का आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आमजन से अच्छे दिन आने का वादा किया था लेकिन देश में पेट्रोल-डीजल एवं रसोई गैस की कीमतों में आग लगी हुई है जिससे आम आदमी का बजट बिगड़ गया है। उन्होंने कहा कि इस पर केन्द्र सरकार ने अब मौन धारण कर लिया है जबकि कांग्रेस और उसके नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी जनता के साथ खड़े हैं।

 

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार का इस और ध्यान आकर्षित करने के लिए कांग्रेस का आंदोलन तब तक जारी रहेगा जब तक इनकी कीमतें नहीं घटाई जाएंगी। इस दौरान डा जोशी ने भी महंगाई के लिए केन्द्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि केंद्र की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ कांग्रेस का संघर्ष जारी रहेगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.