Congress ने हिमाचल विधानसभा से बहिर्गमन किया

Samachar Jagat | Thursday, 17 Sep 2020 02:37:02 PM
Congress walked out of Himachal Assembly

शिमला। हिमाचल प्रदेश विधानसभा में दलितों से जुड़े मुद्दों पर स्थगन प्रस्ताव लाने की इजाजत नहीं देने पर  कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को सदन से बहिर्गमन कर दिया।

विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिह परमार ने कहा कि जगत सिह नेगी और  कांग्रेस के कुछ अन्य सदस्यों ने उन्हें एक नोटिस दिया है जिसमें दलितों से संबंधित दो मुद्दों पर चर्चा के लिए नियम 67 के तहत स्थगन प्रस्ताव लाने की मांग की गई है।

परमार ने कहा कि विपक्षी पार्टी का बहिर्गमन पहले से ही तय था, क्योंकि स्थगन के लिए दिए गए नोटिस पर आसन की व्यवस्था का इंतजार किए बिना विधायकों ने नारेबाजी शुरू कर दी।

उन्होंने कहा कि नोटिस दो अलग अलग मुद्दों पर चर्चा करने के लिए दिया गया था। कांग्रेस के सदस्यों ने स्थगन प्रस्ताव के लिए संदर्भ पेश करने के बजाय हंगामा करने की कोशिश की। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और संसदीय कार्यमंत्री सुरेश भारद्बाज ने भी बहिर्गमन के लिए क ांग्रेस की आलोचना की। (एजेंसी)  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.