दिल्ली उच्च न्यायालय में तैनात सिपाही ने खुद को गोली मारी

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Sep 2021 01:38:55 PM
 Constable posted in Delhi High Court shoots himself

न्यूज़ डेस्क | दिल्ली उच्च न्यायालय में तैनात, राजस्थान आर्म्ड कॉन्स्टेबुलेरी के एक सिपाही ने अपनी ही सर्विस रायफल से बुधवार को खुद को कथित तौर पर गोली मार ली जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान टिकू राम के तौर पर हुई है। वह राजस्थान में अलवर जिले के कोटकासिम का रहने वाला था। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पुलिस उपयुक्त (नयी दिल्ली) दीपक यादव ने बताया, ''हमें सूचना मिली कि दिल्ली उच्च न्यायालय में तैनात, राजस्थान आर्म्ड कॉन्स्टेबुलेरी के एक सिपाही ने अपनी ही सर्विस रायफल से गोली मार कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।’’

उन्होंने बताया कि सिपाही को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस के अनुसार, छुट्टी से लौटने के बाद सिपाही की ड्यूटी बुधवार को उच्च न्यायालय परिसर की द्बार संख्या तीन पर सुबह साढ़े नौ बजे से लगाई गई थी। वह ड्यूटी पर तैनात था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.