लॉकडाउन के तीसरे चरण के पहले ही दिन राजस्थान में फूटा कोरोना बम, इतनी अधिक संख्या में मिले नए मरीज

Samachar Jagat | Monday, 04 May 2020 11:07:26 AM
Corona bomb explodes in Rajasthan on the first day of the third phase of lockdown

जयपुर। देशभर में घोषित लॉकडाउन के तीसरे चरण का पहला दिन राजस्थान के अच्छा साबित होता हुआ नजर नहीं आ रहा है। सोमवार को सुबह 9 बजे की पहली रिपोर्ट में ही 123 नए संक्रमित मरीज सामने आए हैं। 

लॉकडाउन के तीसरे चरण में जयपुर की 83 कॉलोनियों को नहीं मिली कोई राहत

एक बार फिर से जोधपुर में बड़ी संख्या में संक्रमित मरीज मिले हैं। आज मिले 123 में से 73 मरीज तो जोधपुर से ही सामने आए हैं। यहां पर संक्रमित लोगों की कुल संख्या 705 हो गई है। जबकि राजधानी जयपुर में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या एक हजार के पार पहुंच चुकी है। जयपुर में आज 12 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। 

देश के इस राज्य को लॉकडाउन के दौरान नहीं मिलेगी छूट, ये है बड़ा कारण

सोमवार को जयपुर, जोधपुर के अलावा चित्तौडग़ढ़ से 19, पाली से 11, कोटा से 3, राजसमंद से 2, बीकानेर, अलवर और उदयपुर से एक-एक संक्रमित मरीज मिला है। इससे अब राजस्थान में कोरोना संक्रमित लोगों की कुल संख्या 3009 हो गई है। इसमें 1005 तो जयपुर के ही है। आज जयपुर में चार मौत के मामले भी सामने आए। इससे प्रदेश में कोरोना के कारण मृतकों की संख्या 75 पहुंच गई है। 
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.