कोटा जेल में फिर मिले कोरोना संक्रमित

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Jul 2020 12:46:13 PM
Corona infected found in Kota Jail, Again

कोटा। राजस्थान के कोटा की सेंट्रल जेल में आज तीन और बंदियों में कोरोना वायरस पाया गया।


चिकित्सा विभाग की ओर से सुबह जारी रिपोर्ट के अनुसार कोटा सेंट्रल जेल में 18 और 23 वर्ष के दो बंदियों के अलावा एक 23 वर्षीय महिला भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है। कोटा जिले में कोरोना के 15 नये मामले सामने आये जिनमें इंदिरा गांधी नगर, खेडली फाटक, आरके पुरम नगर, पुरम कॉलोनी, किशोरपुरा, कैथूनीपोल, पाटन पोल, इंदिरा कॉलोनी, तलवंडी, विवेकानंद नगर, कुन्हाड़ी में एक-एक मामला शामिल है।

इसके अलावा कोटा जिले के सांगोद की सब्जी मंडी क्षेत्र में भी दो युवा कोरोना वायरस से संक्रमित मिले हैं। इसके साथ ही कोटा में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढèकर 1411 हो गई है। कोटा जिले में अब तक 891 कोरोना मरीज स्वस्थ हो चुके हैं और 879 को अस्पताल से छुSी मिल गई हैं।

कोटा शहर में कल व्यापारिक और अन्य संगठनों के साथ जिला प्रशासन की बैठक के बाद अब व्यापारिक संस्थानों में सैनिटाइजेशन करने के अलावा मास्क पहनने , सोशल डिस्टेंसिग की पालना कड़ाई से करने के बारे में फैसला किया गया है। इसके अलावा कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन ने बताया कि व्यापारी संगठन शहर के सभी इलाकों में आम आदमी को कोरोना वायरस संक्रमण और उसके खतरे के प्रति जागरूकता के लिए भी सतत रूप से कार्य करेंगे और कोराना वायरस के संक्रमण की कड़ी तोड़ने की प्रशासन की हर पहल में अपना योगदान देंगे।

उल्लेखनीय है कि रविवार को जिला मजिस्ट्रेट की ओर से बुलाई गई इस बैठक में कोटा शहर में हर रविवार को लॉकडाउन लागू करने का फैसला किया गया है जिस पर व्यापारिक संगठनों ने अपनी सहमति जताई है। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.