राजस्थान में रिकॉर्ड संख्या में मिले कोरोना संक्रमित मरीज

Samachar Jagat | Tuesday, 05 May 2020 09:02:27 AM
Corona infected patients found in record number in Rajasthan

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में कोरोना वायरस का संक्रमण कम होने का नाम नहीं ले रहा है। लॉकडाउन फेज-3 के पहले दिन तो प्रदेश में रिकॉर्ड संख्या में कोरोना मरीज मिले। सोमवार को राजस्थान में 175 कोरोना के नए मरीज मिले। वहीं पिछले 64 दिनों में पहली बार राजस्थान के 15 जिलों में एक साथ कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज मिलेे। 

लॉकडाउन के तीसरे चरण के पहले ही दिन राजस्थान में फूटा कोरोना बम, इतनी अधिक संख्या में मिले नए मरीज

सोमवार को एक बार फिर से जोधपुर में बड़ी संख्या में मरीज मिले। यहां पर लॉकडाउन के तीसरे चरण के पहले दिन सबसे ज्यादा 89 लोग पॉजिटिव मिले। जबकि राजधानी जयपुर में 29 नए मरीज मिले। इनके अलावा चित्तौडग़ढ़ से 23, पाली से 15, अजमेर से 4, धौलपुर और कोटा से 3-3 और राजसमंद से 2 मरीज मिले हैं।

लॉकडाउन के तीसरे चरण में जयपुर की 83 कॉलोनियों को नहीं मिली कोई राहत

इनके अलावा बीकानेर, नागौर, सीकर, झालावाड़, बाड़मेर, अलवर और उदयपुर से भी एक-एक कोरोना संक्रमित मरीज मिला है। इसके साथ ही राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव लोगों की कुल संख्या 3061 पहुंच गई। जबकि 77 लोग इस  वायरस के कारण अपनी जान गंवा चुके हैं। 
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.