Crime News : गौवध के संदेह में फार्महाउस की देखभाल करने वाले को पीट-पीटकर मार डाला

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Apr 2022 03:41:18 PM
Crime News : Farmhouse caretaker thrashed to death on suspicion of cow slaughter

नई  दिल्ली |  दिल्ली में खुद को गौरक्षक बताने वाले 10-15 लोगों के समूह ने, गौवध के संदेह में एक फार्महाउस की देखभाल करने वाले को कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डाला तथा दो लोगों को घायल कर दिया। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि घटना सोमवार को हुई जिसमें यहां द्बारका के छावला क्षेत्र में एक फार्महाउस की देखभाल करने वाले राजाराम (40) की मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि सूचना मिली थी कि पुरुषों का एक समूह गौवध कर रहा है और इलाके में मांस बेच रहा है।
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एक टीम को मौके पर भेजा गया लेकिन इससे पहले कि वह वहां पहुंच पाती, खुद को 'गौरक्षक' बताने वाले 1०-15 अज्ञात लोग फार्महाउस पहुंच गए और अंदर मौजूद लोगों पर हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि मामले में दो प्राथमिकी दर्ज की गई हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, पहली प्राथमिकी में घायलों में शामिल एक फल विक्रेता ने बताया कि उसे और उसके दोस्तों को राजाराम द्बारा अक्सर गायों को मारने के लिए बुलाया जाता था जिन्हें वह अपने गृह क्षेत्र से लाता था। प्राथमिकी में इस व्यक्ति ने कहा कि गौवध करने के बाद वे उसके टुकड़े कर देते थे और फिर मांस को बिक्री के लिए पैक करते थे।

पुलिस ने प्राथमिकी का हवाला देते हुए कहा कि सोमवार को जब राजाराम कुछ अन्य लोगों के साथ फार्महाउस के अंदर काम कर रहा था तो कुछ अज्ञात लोगों ने अंदर घुसकर उनकी पिटाई शुरू कर दी।
अधिकारी ने कहा कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन राजाराम ने दम तोड़ दिया।

उन्होंने कहा, ’’हमारी टीम ने मौके से कुछ नमूने एकत्र किए हैं और जांच के लिए भेजे हैं। इस संबंध में दो अलग-अलग मामले भी दर्ज किए गए हैं और पांच लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया।’’ पुलिस ने कहा कि दूसरी प्राथमिकी गौवध से संबंधित धाराओं के तहत दर्ज की गई है 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.