Crime Report : लखीमपुर खीरी में पैसे न देने पर पिता की पीट पीटकर हत्या, आरोपी पुत्र गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 22 Apr 2022 11:20:19 AM
Crime Report :  Father was beaten to death for not giving money in Lakhimpur Kheri, accused son arrested

लखीमपुर खीरी (उप्र) : लखीमपुर कोतवाली क्षेत्र के चिमनी गांव निवासी एक व्यक्ति की मांगने पर पैसे नहीं देने के कारण उसके ही बेटे ने बेरहमी से पीट पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। घटना बृहस्पतिवार शाम की है। पुलिस के अनुसार नशे की हालत में लखीमपुर कोतवाली क्षेत्र के चिमनी गांव निवासी जगदीश प्रसाद (65) को उसके बेटे जितेंद्र उर्फ दर्शन ने बेरहमी से डंडे से पीटा और बाद में उन पर दरांती से हमला कर दिया।

पिता की हत्या करने के बाद दर्शन उसके शव को पास के लखीमपुर-सीतापुर हाईवे पर ले गया, जहां ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। लखीमपुर के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) संदीप सिह ने पत्रकारों को बताया कि आरोपी दर्शन को गिरफ्तार कर विधिक प्रक्रिया पूरी कर जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी रामेश्वरी की शिकायत पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है।

मृतक की पत्नी के अनुसार मृतक जगदीश प्रसाद ने कर्ज चुकाने के लिए अपनी कुछ संपत्ति बेच दी थी, लेकिन आरोपी दर्शन शराब पीने की लत के चलते अपने पिता से पैसे देने की जिद कर रहा था। जगदीश प्रसाद उसके दबाव में नहीं आए तो बृहस्पतिवार की शाम दोनों के बीच खूब नोकझोंक हुई। नशे की हालत में दर्शन ने पिता की पीट पीटकर हत्या कर दी। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.