Crime Report Madhya Pradesh : कार से एक लाख चालीस हजार रुपए चोरी

Samachar Jagat | Thursday, 21 Apr 2022 11:35:30 AM
Crime Report Madhya Pradesh :  One lakh forty thousand rupees stolen from car

शिवपुरी : मध्यप्रदेश के शिवपुरी के कोतवाली थाना अंतर्गत माधव चौक के समीप दो अज्ञात चोरों द्बारा एक ग्रामीण को चकमा देकर उसकी कार में रखे लगभग एक लाख 40 हजार रुपए चुरा लिए हैं। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश प्रारंभ कर दी है।

पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि शिवपुरी के निकट स्थित ग्राम विनेगा के ग्रामीण मुकेश रावत कल दोपहर अपने परिजनों के साथ कार में सवार होकर शिवपुरी आए थे, जहां उन्होंने मुख्य चौराहे के पास स्थित एक बैंक से लगभग एक लाख 40 हजार रुपए निकाले और अपनी कार में रख लिए तथा थोड़ी दूर पर गांधी आश्रम के पास किसी काम से गाड़ी खड़ी की तभी एक लड़के ने उन्हें उंगली से कुछ इशारा किया, जैसे गाड़ी के पीछे कुछ हुआ हो।

इसके बाद उन्होंने गाड़ी के पीछे जाकर देखा गाड़ी पर ऑयल लगा था। वह कपड़ा लेकर उसको साफ करने लगे। इसी बीच उनके परिजन भी गाड़ी से उतर कर उनके पास पहुंच गए और अज्ञात चोरों ने मौका देखकर गाड़ी में से रुपयों का बैग उठाया और दौड़कर बाजार में भाग गए। पुलिस द्बारा इस घटना की सूचना मिलने पर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी गयी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.