CUET-Postponed : लगातार दूसरे दिन सीयूईटी-यूजी की परीक्षा 50 केंद्रों पर स्थगित

Samachar Jagat | Saturday, 06 Aug 2022 10:01:01 AM
CUET-Postponed : CUET-UG exam postponed for the second consecutive day at 50 centers

नई दिल्ली : संयुक्त विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा-पूर्वस्नातक (सीयूईटी-यूजी) की परीक्षा तकनीकी कारणों से लगातार दूसरे दिन शुक्रवार को 50 केंद्रों पर स्थगित कर दी गई। राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (एनटीए) ने यह जानकारी दी है। कुछ छात्रों ने यह भी दावा किया कि उन्हें देर रात एनटीए से सूचना प्राप्त हुई है कि शनिवार को होने वाली उनकी परीक्षा “प्रशासनिक और साजो-सामान संबंधी कारणों से स्थगित कर दी गई है।’’ समूचे देश में आज पहली पाली में 20 केंद्रों पर परीक्षा और दूसरी पाली में 30  केंद्रों पर परीक्षा स्थगित कर दी गयी।

केंद्रीय विश्वविद्यालयों में स्नातक पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए परीक्षा देश भर के 489 केंद्रों पर आयोजित की जा रही है। इसकी शुरुआत बृहस्पतिवार को हुई। एनटीए के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि कुछ केंद्रों पर परेशानी की सूचना आयी, जिसके बाद पर्यवेक्षकों और शहर के समन्वयकों से जमीनी स्तर की रिपोर्ट मांगी गई। अधिकारी ने कहा कि उनकी सिफारिशों के आधार पर परीक्षा स्थगित करने का फैसला किया गया।
हालांकि एजेंसी ने यह यह नहीं बताया कि यह परीक्षा कब होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.