Cylinder Exploded : दरभंगा में रसोई गैस गैस सिलेंडर में विस्फोट से दो बच्चों की मौत, दो झुलसे

Samachar Jagat | Thursday, 21 Apr 2022 03:14:51 PM
Cylinder Exploded : Explosion in LPG gas cylinder in Darbhanga, two children died, two were scorched

दरभंगा | बिहार में दरभंगा जिले के कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र में गुरूवार की सुबह खाना बनाने के दौरान रसोई गैस सिलैंडर के विस्फोट कर जाने से दो बच्चों की झुलस कर मौत हो गयी है तथा दो अन्य झुलस गये। बिरौल के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनीष कुमार चौधरी ने यहां बताया कि नारायणपुर गांव निवासी राधेश्याम राम की पत्नी खाना बना रही थी तभी रसोई गैस सिलेंडर में विस्फोट हो गया। इस घटना में मौसम कुमारी (10) और मेहर कुमारी (08) की आग से झुलस कर मौत हो गयी जबकि एक बच्चा और एक महिला झुलस गयी। दोनों का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अस्पताल में चल रहा है।

इस बीच कुशेश्वरस्थान अचल के अंचलाधिकारी अंचलाधिकारी मोहम्मद कासिम ने घटनास्थल पर पहुंचकर जान माल की क्षति का आकलन किया और शीघ्र ही मुआवजा राशि देने की घोषणा की। उन्होंने बताया कि इस घटना में मृत दोनों बच्चे के परिजन को चार-चार लाख का मुआवजा एवं घर के जल जाने को लेकर भी अलग से मुआवजा दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि गांव में घटनास्थल के समीप के आठ घर भी रसोई गैस सिलेंडर के विस्फोट के कारण जल गए हैं उनके भी क्षति का आकलन कर मुआवजा देने की कार्रवाई की जा रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.