Delhi भाजपा अध्यक्ष और दफ्तर के 17 कर्मचारी कोरोना संक्रमित

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Sep 2020 08:46:02 PM
Delhi BJP president and 17 office workers corona infected

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिल्ली कार्यालय में कोरोना वायरस का कहर बरपा है। प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता कोरोना संक्रमित हो गये हैं वहीं दफ्तर में काम करने वाले कर्मचारी और उनके परिवार के 17 लोग भी संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। श्री गुप्ता ने बुधवार को ट््वीट करके खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी।

उन्होंने ट््वीट किया, पिछले हफ्ते हल्का बुखार होने के बाद मैंने कोविड टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव थी, लगातार अस्वस्थ महसूस करने के कारण मैंने फिर से कोरोना का टेस्ट कराया जो पाजिटिव आया है। वैसे तो मैं पिछले एक सप्ताह से क्वारंटीन हूं फिर भी कोई मेरे संपर्क में आया हो तो वह अपनी जांच करा ले।

उधर दिल्ली भाजपा इकाई के मीडिया प्रभारी अशोक गोयल ने बताया कि कार्यालय के कर्मचारी और उनके परिवार के 17 सदस्य भी वायरस की चपेट में आ गये हैं। यह कर्मचारी और उनके परिवार के लोग कार्यालय में ही स्टाफ क्वाटरों में रहते हैं।

श्री गोयल ने यह मामला सामने आने के बाद , हम कार्यालय को डिसइन्फेक्ट और सैनिटाइज करवा रहे हैं। सोमवार को कार्यालय के एक कर्मचारी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। इसके बाद दफ्तर में काम करने वाले सभी कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट करवाया गया। कुल42 लोगों में से 17 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई। सभी को कोरोना सेंटर भेज दिया गया है।

उन्होंने बताया कि प्रदेश इकाई के संगठन सचिव सिद्धार्थन ने भी कोरोना जांच करवाई थी और उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। गौरतलब है कि प्रदेश कार्यालय में मंगलवार को ही विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिह विधूड़ी ने अन्य विधायकों के साथ संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया था जिसमें बड़ी संख्या में पत्रकार मौजूद थे। (एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.