Delhi BJP ने बिजली शुल्क में वृद्धि के खिलाफ प्रदर्शन किया

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Jul 2022 02:22:21 PM
Delhi BJP protests against hike in electricity duty

नयी दिल्ली |  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय राजधानी में बिजली शुल्क में वृद्धि को लेकर मंगलवार को धरना दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी (आप) के नेतृत्व वाली सरकार लोगों की समस्याओं की 'अनदेखी’ कर रही है। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में प्रदर्शन किया जा रहा है। उन्होंने दावा किया कि बिजली खरीद समायोजन लागत में वृद्धि सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा के लिए मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल से समय मांगा गया था।

गुप्ता ने आरोप लगाया कि स्थानीय मुद्दों पर ध्यान देने के बजाय वह (केजरीवाल) अपनी सिगापुर यात्रा की योजना बनाने में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा लोगों के मुद्दों को उठाती रही है और सभी विधानसभा क्षेत्रों में लोकतांत्रिक तरीके से केजरीवाल के खिलाफ बड़े पैमाने पर विरोध-प्रदर्शन करती आई है। गुप्ता ने कहा कि दिल्ली में लोग पहले से ही बिजली के लिए उच्च दरों का भुगतान कर रहे हैं और बिजली खरीद समायोजन लागत में वृद्धि के साथ उनकी समस्याएं कई गुना बढ़ जाएंगी। उन्होंने इस बढ़ोतरी को वापस लेने की मांग की। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.