Delhi के उप मुख्यमंत्री Manish Sisodia कोरोना वायरस से संक्रमित

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Sep 2020 02:30:02 PM
Delhi Deputy Chief Minister Manish Sisodia infected with Corona virus

नयी दिल्ली। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोमवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। एक ट्वीट में 48 वर्षीय आम आदमी पार्टी नेता ने कहा कि वह पृथकवास में हैं।

उन्होंने ट्वीट में कहा, ''हल्के बुखार के बाद आज कोविड-19 जांच करायी, जांच में संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। मैंने स्वयं को एकांतवास में रख लिया है। फिलहाल बुखार या अन्य कोई परेशानी नहीं है, मैं पूरी तरह ठीक हूँ। आप सब की दुआओं से जल्द ही पूर्ण स्वस्थ होकर काम पर लौटूंगा।'' उन्होंने आज दिन में विधानसभा के एकदिवसीय सत्र में हिस्सा नहीं लिया था।

सूत्र ने बताया, '' वह रोजाना दिल्ली सचिवालय आ रहे थे और शिक्षा विभाग के अधिकारियों के साथ बैठकें कर रहे थे। अगले कुछ दिनों में उनकी भी जांच होगी।'' सूत्रों ने बताया कि सिसोदिया तिलक नगर और हरिनगर स्थित औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों में पिछले कुछ दिनों में गए थे।

एक अन्य सूत्र ने बताया कि मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री के आवास पर तैनात ज्यादातर कर्मचारियों की कोविड-19 जांच दिल्ली विधानसभा के अस्थायी जांच केंद्र में विशेष एक दिवसीय सत्र की शुरुआत से पहले की गई थी।

दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल ने ट्वीट किया, '' माननीय उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।'' अरविद केजरीवाल की सरकार में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले सिसोदिया दूसरे मंत्री हैं। इससे पहले जून में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन कोविड-19 से संक्रमित हुए थे। बाद में वह स्वस्थ हुए। (एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.