Delhi : द्बारका की एक इमारत के पाîकग स्थल में लगी आग, पांच घायल

Samachar Jagat | Monday, 30 May 2022 10:33:18 AM
Delhi: Fire breaks out in the parking lot of a building in Dbarka, five injured

नई  दिल्ली : दिल्ली के द्बारका में एक इमारत के पाîकग स्थल में आग लग जाने से पांच लोग मामूली रूप से जल गए। दिल्ली दमकल सेवा के अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रविवार देर रात डेढ़ बजे फोन पर द्बारका की एक इमारत के पाîकग स्थल में आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद दमकल की चार गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया।

दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग के मुताबिक, आग सबसे पहले पाîकग स्थल में रखे इलेक्ट्रिक मीटर बोर्ड में लगी, जिससे वहां मौजूद मोटरसाइकिल समेत 10 वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। उन्होंने बताया कि हादसे में मामूली रूप से जले पांच लोगों को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दमकल विभाग के अनुसार, आग से उठे धुएं के कारण इमारत में रहने वाले सभी 52 लोगों को बाहर निकाला गया। 26 फ्लैट वाली इस इमारत में 24 महिलाएं, 24 पुरुष और चार बच्चे रहते हैं। लगभग 400 वर्ग गज में बनी इस इमारत में भूमिगत तल, भूतल और चार मंजिल हैं।   



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.