Delhi weather : दिल्ली में हल्की बारिश के आसार

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Aug 2022 11:18:38 AM
Delhi weather : Drizzle expected in Delhi

नई दिल्ली : दिल्ली में बुधवार को सुबह बादल छाए रहे और हल्की बारिश की भी संभावना है। मौसम पूर्वानुमान एजेंसियों ने यह जानकारी दी। दिल्ली के मुख्य मौसम केंद्र सफदरजंग वेधशाला ने न्यूनतम तापमान 24.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया, जो साल के इस मौसम के लिए सामान्य तापमान से दो डिग्री कम है। अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है।

मंगलवार को बादल छाए रहने, हल्की बारिश होने और तेज हवाएं चलने से अधिकतम तापमान गिरकर 33.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। राजधानी में सप्ताहांत और बारिश होने की संभावना है। जुलाई में अतिरिक्त बारिश होने के बाद सफदरजंग वेधशाला ने अगस्त में अब तक महज 27.2 मिलीमीटर बारिश दर्ज की, जबकि इस दौरान सामान्यत: 131.9 मिमी. बारिश होती है। कुल मिलाकर उसने मानसून शुरू होने के बाद एक जून से लेकर अब तक 337.9 मिमी. बारिश दर्ज की जबकि सामान्य तौर पर इस दौरान 415.7 मिमी. बारिश होती है। दिल्ली में अगस्त में औसतन 247.7 मिमी. बारिश होती है। मौसम कार्यालय ने पहले अगस्त और सितंबर में उत्तरपश्चिम भारत में समान्य से अधिक बारिश का अनुमान जताया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.