DMRC ने मेट्रो के अंदर रील बनाने वाले को दी ये चेतावनी

Samachar Jagat | Thursday, 09 Feb 2023 11:14:11 AM
DMRC gave this warning to the reel maker inside the metro

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने मेट्रो कोच के अंदर इंस्टाग्राम रील बनाने वालों की संख्या में वृद्धि देखी है। इस तरह के डांस वीडियो शूट करने से कंटेंट क्रिएटर्स को ढेर सारे व्यूज और लाइक्स मिल सकते हैं, लेकिन इससे पैसेंजर्स को असुविधा भी हो सकती है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने हाल ही में यह महसूस करने के बाद चेतावनी जारी की है कि इस तरह के कार्यों से असुविधा होगी।

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में, दिल्ली मेट्रो ने लोगों को मेट्रो के अंदर डांस वीडियो शूट नहीं करने की सलाह देते हुए एक मीम शेयर  किया है। एक मजाकिया पोस्ट में, DMRC ने 'RRR' के गोल्डन ग्लोब विजेता गीत 'नातू नातु' के एक का उपयोग किया और लिखा, "डांस मजेदार है लेकिन दिल्ली मेट्रो में ना-नाचो नाचो नाचो"। उन्होंने गाने के संगीत वीडियो से डांस करने वाले एक्टर्स की एक फोटो भी अपलोड की, जिसका शीर्षक था, "अपने पैसेंजर्स का सम्मान करना याद रखें #DelhiMetro।"

पोस्ट में एक डिस्क्लेमर का भी उल्लेख किया गया है, जिसमें कहा गया है, ''रील/डांस वीडियो या ऐसी कोई भी गतिविधि जिससे पैसेंजर्स को असुविधा हो सकती है, दिल्ली मेट्रो के अंदर सख्त वर्जित है।''

इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट हाल ही में सोमवार को शेयर की गई।  पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 850 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.