Dr Narottam Mishra : छेड़खानी का विरोध करने वाली महिला पर हमले के आरोपी के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई

Samachar Jagat | Monday, 13 Jun 2022 12:06:32 PM
Dr Narottam Mishra : NSA action against accused of assault on woman who opposed molestation

भोपाल | मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में तीन दिन पहले छेड़खानी का विरोध करने वाली महिला पर जानलेवा हमले के आरोपी बादशाह बेग पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) के तहत कार्रवाई की जा रही है। गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज संवाददाताओं को बताया कि पीड़ति महिला सीमा पर हमले के आरोपी बादशाह बेग पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) के तहत कार्रवाई की जा रही है। एक विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित किया जा रहा है, जो अपराधियों के प्रकरण की जल्द से जल्द विवेचना करेगा।

उन्होंने कहा कि अपराधियों को सख्त सजा जल्द से जल्द मिलेगी।

गृह मंत्री ने कहा कि महिलाओं पर हमला करने वाले विकृत मानसिकता वाले लोगों के विरुद्ध पूरे प्रदेश में सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। भोपाल के टीटीनगर थाना क्षेत्र में नौ जून की देर शाम सीमा सोलंकी नाम की महिला अपने पति के साथ जा रही थी। इसी दौरा आटो सवार कुछ लोगों ने सीटी बजाकर असभ्य व्यवहार किया। इसका महिला ने विरोध किया और एक व्यक्ति को थप्पड़ जड़ दिए। वहां भीड़ भी एकत्रित हो गयी और आरोपी भाग निकले, लेकिन कुछ ही देर में आरोपी महिला और उसके पति का पीछा करते हुए पहुंचे तथा बाइक सवार महिला के चेहरे पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे उसके चेहरे पर 100 से अधिक टांके आए हैं। हमले के बाद खून से लथपथ महिला को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के सामने आने के बाद कल मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान स्वयं महिला के घर पहुंचे और हालात की जानकारी ली। कल ही उन्होंने एक उच्चस्तरीय बैठक लेकर त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.