Crime News: बच्चों की पानी की बोतल में मिली 5 करोड़ रुपये की नशीला पदार्थ, 2 तस्कर गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 09 Apr 2022 12:05:40 PM
Drugs worth Rs 5 crore found in children's water bottle, 2 smugglers arrested

मुंबई: मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है. क्राइम ब्रांच की टीम ने 5 करोड़ रुपये से ज्यादा की नशीला पदार्थ बरामद किया है. साथ ही महिला समेत दो अपराधियों को भी गिरफ्तार किया गया है. खास बात यह है कि अपराधी बच्चों की पानी की बोतल में छिपाकर नशीली दवाओं की तस्करी कर रहे थे.

बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच यूनिट 3 ने मानखुर्द इलाके से दो ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से 1 किलो 935 ग्राम हेरोइन जब्त की गई है. जब्त की गई दवाओं की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 5 करोड़ 80 लाख रुपये बताई जा रही है. क्राइम ब्रांच ने दोषियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत जांच शुरू कर दी है। कहा जा रहा है कि मादक पदार्थ तस्कर चाली से तस्करी करते थे। वे बच्चों की पानी की बोतलों में छिपाकर हेरोइन ड्रग्स की तस्करी करने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन क्राइम ब्रांच ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।


 
क्राइम ब्रांच के मुताबिक गिरफ्तार महिला लंबे समय से नशीले पदार्थों के धंधे में संलिप्त थी. वह पिछले छह महीने से उसकी तलाश कर रहा था। क्राइम ब्रांच ने जब महिला को गिरफ्तार किया तो उसके पास से पानी की बोतल के पास एक स्कूल बैग भी मिला। इसके जरिए उसने पुलिस को गुमराह किया। क्राइम ब्रांच ने जब पानी की बोतल खोली तो उसमें 1 किलो 935 ग्राम हेरोइन मिली।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.