लॉकडाउन के कारण अब जयपुर में इस प्रकार होगी आवश्यक सामानों की सप्लाई

Samachar Jagat | Thursday, 26 Mar 2020 12:59:41 PM
Due to lockdown, now essential items will be supplied in Jaipur in this way

इंटरनेट डेस्क। लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने लिए घोषित लॉकडाउन के बावजूद भी राजस्थान में इस संक्रमण से ग्रस्त लोगों के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। झुंझुनू से नया मामला प्रकाश में आने के बाद प्रदेश में में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 39 हो गई है। 



loading...

अब राजस्थान के इस जिले से मिला कोरोना वायरस का नया पॉजिटिव केस

प्रदेश सरकार इस मामले में अभी बड़ी गंभीर बनी हुई है। प्रदेश के लोगों को इस वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए उसकी ओर से हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान जयपुर में लोगों द्वारा संयम बरता जा रहा है। दवा, दूध और जरूरी सामानों की दुकानों पर भी लोगों की भीड़ नहीं देखी जा रही है।

इस मामले में एक बार फिर सामने आए गहलोत-सचिन के बीच मतभेद!

इसी बीच जयपुर में पुलिस ने डोर-टू-डोर खाद्य सामग्री वितरण की पहल प्रारम्भ की है। इस संबंध में पुलिस ने बड़ी रिटेल शॉप के साथ बैठक कर घर-घर खाने के सामान की डिलेवरी की व्यवस्था की गई है। कंपनियों द्वारा ये सुविधा 24 घंटे उपलब्ध करवाई जाएगी। हालांकि आज लॉकडाउन का प्रभाव परकोटे इलाके में जयपुर शहर के अन्य हिस्सों की तुलना में कम ही दिखाई दिया। 
 

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.