Eid-Al-Adha : बाढ़मेर में भारत-पाकिस्तान इंटरनेशनल बॉर्डर पर दोनों देशों के सैनिकों ने दी ईद-अल-अधा (बकरीद) की मुबारकबाद, मिठाई से कराया मुंह मीठा

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Jul 2021 01:20:33 PM
Eid-Al-Adha: Soldiers of both the countries congratulated Eid-al-Adha (Bakrid) at the India-Pakistan International Border in Barhmer, sweetened their mouths with sweets.

इंटरनेट डेस्क। ईद-अल-अधा (बकरीद) का जश्न आज दुनियाभर में मनाया जा रहा है। मुस्लिम धर्म के लोगों का ये दूसरा बड़ा त्योहार है। बकरीद के मौके पर आज बुधवार को राजस्थान के बाढ़मेर में भारत-पाकिस्तान इंटरनेशनल बॉर्डर पर तैनात भारत और पाकिस्तान के सैनिकों ईद के मौके पर एक दूसरे को बधाई दी। पाकिस्तानी सैनिकों के एक प्रतिनिधमंडल ने भारतीय सैनिकों को मिठाई भी दी। इस मौके पर भारतीय सैनिकों ने भी उन्हें बदले में मिठाई से मुंह मीठा कराया। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, आज बुधवार को राजस्थान के बाढ़मेर जिले में भारत-पाक अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर ईद के मौके पर दोनों देशों के सैनिकों ने एक दूसरे को बधाई देते हुए मिठाई से मुंह मीठा कराया। दोनों देशों के सैनिकों ने गर्मजोशी के साथ हाथ भी मिलाया। 

 

Rajasthan: Border Security Force (BSF) personnel and Pakistan Rangers exchange sweets at India-Pakistan International Border in Barmer, on the occasion of #EidAlAdha

(Source: Border Security Force) pic.twitter.com/YVstnInqv6 — ANI (@ANI) July 21, 2021

गौरतलब है आज बुधवार को दुनियाभर में ईद-अल-अदा (बकरीद) का पर्व मनाया जा रहा है। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.