ESIC ने 88 फैकल्टी पदों पर नकली भर्ती, 23 अगस्त को वॉक-इन-इंटरव्यू

Samachar Jagat | Thursday, 18 Aug 2022 02:22:07 PM
 ESIC Recruitment for 88 Faculty Posts, Walk-in-Interview on August 23

कर्मचारी राज्य बीमा निगम, ESIC ने फैकल्टी पदों पर आवेदन जारी किए हैं।  योग्य कैंडिडेट 23 अगस्त, 2022 को वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। कैंडिडेट ईएसआईसी की आधिकारिक साइट esic.nic.in से आवेदन पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

यह भर्ती अभियान संगठन में 88 पदों को भरेगा। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरणों के लिए नीचे पढ़ें।

रिक्ति डिटल

    प्रोफेसर: 9 पद
    एसोसिएट प्रोफेसर: 29 पद
    असिस्टेंट प्रोफेसर: 50 पद

पात्रता मापदंड

कैंडिडेट जो इंटरव्यूज के लिए उपस्थित होना चाहते हैं, वे यहां उपलब्ध विस्तृत अधिसूचना के माध्यम से शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं।

चयन प्रक्रिया

चयन बोर्ड के समक्ष इंटरव्यू में कैंडिडेट के परफॉर्मेंस के आधार पर किया जाएगा। परिणाम ई-मेल/एसएमएस के माध्यम से सूचित किया जाएगा और वेबसाइट पर प्रदर्शित किया जाएगा।

आवेदन शुल्क

अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडीडब्ल्यू / विभाग के कैंडिडेट्स , महिला कैंडिडेट्स और भूतपूर्व सैनिकों से संबंधित कैंडिडेट शून्य हैं और अन्य सभी श्रेणियों को आवेदन शुल्क के रूप में 225 / - का भुगतान करना होगा। अधिक संबंधित डिटल्स के लिए कैंडिडेट ईएसआईसी की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.