लहसुन चोरी के आरोप में किसानों ने की एक व्यक्ति की पिटाई

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Jan 2020 04:14:00 PM
Farmers beat a person on charges of stealing garlic

मंदसौर। मंदसौर की मंडी में लहसुन की बोरी चुराने के आरोप में किसानों ने सोमवार की कथित रूप से एक व्यक्ति को नंगा कर उसकी पिटाई कर दी। इस घटना के संबंध में एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। वाईडी नगर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक एस एल बौरासी ने कहा कि सोमवार को मंडी में लहसुन बेचने आए किसानों ने कथित रूप से लहसुन की बोरी चुराने के आरोप में एक व्यक्ति की पिटाई कर दी।

उन्होंने बताया, ल्लहमने वायरल वीडियो के आधार पर जांच शुरु कर दी है। वीडियो के जरिये घटना में शामिल लोगों की पहचान कर दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बौरासी ने बताया कि अभी तक पुलिस को लहसुन चोरी या किसी व्यक्ति की पिटाई किये जाने के संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है। मंडी सचिव जे के चौधरी ने कहा, यह घटना सोमवार को हुई जब कुछ किसान मंडी में अपनी उपज बेचने के लिये आये थे। किसानों ने बुगलाड़ी गांव के एक व्यक्ति को लहसुन की एक बोरी चुराते हुए पकड़ लिया। इसके बाद कुछ लोगों ने उस व्यक्ति की पिटाई कर दी। बाद में वह व्यक्ति वहां से भाग गया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.