City News : पालतु कुत्ते को लेकर मारपीट, डॉग मालिक को लाठियों से पीटा , हालत सीरियस

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Jul 2022 03:10:11 PM
Fight over pet dog, dog owner beaten with sticks, condition serious

जयपुर। पालतु कुत्ते को पार्क में घुमाने के विवाद को लेकर कुछ हथियार बंद लोगोें ने डॉग मालिक के साथ लाठियों से मारपीट की । हमले में घायल युवक को गंभीर हालत मेें उपचार के लिए सवाई मानसिंह अस्पताल लाया गया है। यहां उसकी हालत सीरियस होने पर उसे सघन उपचार इकाई आईसीयू मेंे लाइफ सेविंग मशीन पर रखा गया है। जानकारी के अनुसार यह वारदात भरतपुर में हाल ही में उस वक्त हुई जब परमेश्वर प्रजापत नामक युवक अपने गांव जागरण में अपने पालतु डॉगी को वहां के एक पार्क में घुमा रहा था। तभी वहां बैठे एक दर्जन से अधिक लोगों ने इस पर आपत्ती की। देखते ही देखते यह विवाद तूल पकड़ गया और हमलावर ने उस पर लाठी और सरिए से हमला कर दिया। पार्क में उस वक्त और कोई भी मौजूद ना होने पर वे क रीब दस से पंद्रह मिनट तक लाठियां भांजते रहे। हमले में जब युवक गंभीर रूप से घायल हो कर वहीं निढाल होकर पार्क में गिर गया। तो हमलावरों ने उसकी जेब से तेरह हजार रूपए और सोने की चेन व अगूंठी लेगए है। उसे मरा समझ कर वहां से भाग लिए।

 कहते है कि,वारदात को लेकर परिजनोें को कोई पता नहीं चला। कोई एक घंटे बाद भी वह घर नही ं पहुंचा तो परिवार वालोे ं उसकी खोजबीन की। इस पर उसे सार्वजनिक पार्क में खून से लथ- पथ हालत मेंे गिरा हुआ पाया। सूत्रों के अनुसार परमेश्वर की हालत सीरियस पा कर भरतपुर के जिला अस्पताल ले जाया गया, मगर कैस सीरियस बताकर उसे हिण्डोन के लिए रेफर क र कि या। मगर वहां भी उसका ईलाज नहीं हो पाने पर एक दिन बाद ही उसे जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल भिजवा दिया। वहां की बांगड़ इकाई में लाइफ सेविंग सर्जरी की गई।

घायल युवक के सिर में गहरी चोट पाई गई है। सिर की एक तरफ की हडिडयां चूर- चूर होने पर उसे बाहर निकालकर आवश्यक सर्जरी करके सघन उपचार इकाई में रखा गया है। अभी तक भी युवक को होश नहीं आया है। सीसीटीवी कैमरों की मदद से मारपीट करने वालों की सिनाख्त हो गई है। पुलिस की कार्रवाही में उनके नाम राहुल, सुशील, बी.के. एस, सूरज मीणा, भीमा और तीन अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। नाम जद रिपोर्ट के बाद भी हमलावरों में किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.