UP में फिल्म निर्माण की असीम सम्भावनाएं है :Yogi

Samachar Jagat | Thursday, 15 Oct 2020 10:30:03 AM
Filmmaking in UP has immense possibilities: Yogi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राज्य में फिल्म निर्माण की असीम सम्भावनाएं हैं और सरकार शूटिग करने वाले निर्माताओं को हर सम्भव सहयोग व सुविधा प्रदान कर रही है।

श्री योगी से आज यहां लोक भवन में फिल्म निर्माता-निर्देशक निखिल आडवाणी तथा फिल्म निर्देशक मिलाप झावेरी ने भेंट की। इस अवसर पर मुख्यमत्री ने कहा कि प्रदेश में फिल्म निर्माण की असीम सम्भावनाएं हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में फिल्मों की शूटिग होने से स्थानीय लोगों को रोजगार व प्रदेश के कलाकारों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का अवसर प्राप्त होता है। इसके ­ष्टिगत राज्य सरकार फिल्म नीति के माध्यम से फिल्म निर्माण गतिविधियों को बढ़ावा दे रही है। प्रदेश में फिल्म की शूटिग करने वाले निर्माताओं को हर सम्भव सहयोग व सुविधा प्रदान की जा रही है।

मुख्यमंत्री से भेंट के दौरान श्री आडवाणी तथा श्री झावेरी ने फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के लिए प्रदेश सरकार के प्रयासों की सराहना की तथा राज्य में फिल्म सिटी की स्थापना के निर्णय पर प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने यह भी बताया कि पूर्व में उनके द्बारा उत्तर प्रदेश में फिल्मों की शूटिग की जा चुकी है। अगली फिल्म की शूटिग प्रदेश में फरवरी, 2०21 से प्रारम्भ की जाएगी। (एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.