Firozabad: बस से टकरा कर तीन बाइक सवार दोस्तों की मौत

Samachar Jagat | Friday, 24 Jun 2022 02:58:01 PM
Firozabad: Three bike-riding friends died after colliding with a bus

फिरोजाबाद |  उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में गुरुवार को देर रात थाना नारखी क्षेत्र में बाइक सवार तीन युवक सामने से आती एक बस से टकरा गये, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस के अनुसार फिरोजाबाद कोटला रोड पर थाना नारखी क्षेत्र में एक प्राइवेट बस बारात लेकर फिरोजाबाद की ओर आ रही थी। उसी समय फिरोजाबाद से तीन दोस्त बाइक पर सवार होकर जन्मदिन की पार्टी मना कर वापस अपने घर फरिहा लौट रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तीनों दोस्त मोबाइल फोन से सेल्फी बनाने में इतने मशगूल थे कि उन्होंने सामने से आती बस को नहीं देखा और उससे टकरा गये।

दुर्घटना इतनी भीषण थी कि तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे की जानकारी मिलते ही थाना नारखी पुलिस मौके पर पहुंच गयी। इस दुर्घटना के तुरंत बाद बस में सवार बाराती भाग गए। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। थाना प्रभारी फतेह बहादुर सिह ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त शिवम (22 वर्ष) आकाश (22 वर्ष) तथा गौरव (24 वर्ष) निवासी फरिहा के रूप में हुयी है। तीनों के परिजनों को सूचना देकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मृतक शिवम का गुरुवार को जन्मदिन था। वह अपने दोस्त आकाश और गौरव के साथ जन्मदिन मना कर वापस लौट रहा था। तभी तीनों दोस्त चलती मोटर साइकिल पर सेल्फी लेने के चक्कर में इस हादसा के शिकार हो गयेे। शुक्रवार को तीन युवकों की मौत पर फरिहा में मातम छाया रहा पुलिस द्बारा मुकदमा दर्ज कर आरोपी बस चालक की तलाश की जा रही है। 



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.