दिल्ली में बिना वीजा-पासपोर्ट के रह रहा विदेशी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 11 Sep 2021 05:48:03 PM
Foreigner living in Delhi without visa-passport arrested

न्यूज़ डेस्क | दिल्ली पुलिस ने बिना पासपोर्ट एवं वीजा के राजधानी में रहने के आरोप में एक विदेशी नागरिक को गिरफ्तार किया है। द्बारका जिले के पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने शनिवार को बताया कि अभियुक्त हाइसेंट (38) को मोहन गार्डन थाने के एक पुलिस गश्ती दल ने इस क्षेत्र के सोम बाजार से गिरफ्तार किया है। वह नाइजीरिया का नागरिक हैं।

उन्होंने बताया कि हेड कांस्टेबल विक्रम एवं कांस्टेबल मुकेश ने नियमित गश्त के दौरान एक संदिग्ध विदेशी नागरिक को जांच के लिए रोका। पुलिस कर्मियों ने उससे अपना पासपोर्ट एवं वीजा दिखाने को कहा गया, लेकिन पर्याप्त समय देने बावजूद वह कोई वैध दस्तावेज पुलिस के समक्ष पेश नहीं कर पाया। इसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया। जांच के दौरान पूछताछ में अभियुक्त ने बताया के वह दिल्ली के उत्तम नगर क्षेत्र के ओम विहार फेज-चार में किराये के एक मकान में रह था।

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि वह कब से यहां रहा रहा था, इसके बारे में अभी पक्के सबूत नहीं मिले हैं। इस मामले में आगे की जांच की जा रही है। विदेशी नागरिक को बिना वैध दस्तावेज के किराये पर रखने के मामले में संबंधित मकान मालिक के खिलाफ अलग प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.