आंध्र प्रदेश में नदी में पिता, बच्चों समेत चार डूबे

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Aug 2019 01:35:07 PM
Four drowned, including father, children in river in Andhra Pradesh

कडपा। आंध्र प्रदेश के कमालपुरम मंडल के मूलागड्डा गांव के पास मंगलवार को कुंडु नदी में एक ही परिवार के तीन बच्चों समेत चार लोगों की डूब कर मौत हो गयी।

प्राप्त जानकारी के मुताबीक नदी में खेलने एवं स्नान करने गये जफर हुसैन परिवार के तीन बच्चों को बचाने उनके पिता ने भी नदी में छलांग लगायी लेकिन चारों को अपनी जान गंवानी पड़ी।

उप-निरीक्षक मल्लिकार्जुन रेड्डी ने कहा कि जफर हुसैन के परिवार ने सोमवार को बकरीद का त्योहार मनाया था। वह अपने बड़े भाई के परिवार के साथ पिकनिक मनाने गया था। परिवार के तीन बच्चे शाहिद (10), चंदबाश (13) और जाकिर (12) खेलने के लिए पानी में उतरे। भारी बाढ़ के बाद चूंकि धारा काफी तेज थी जिसके कारण तीनों बच्चे पानी में बहने लगे।

बच्चों को नदी में डूबता देख अनके पिता जफर से रहा ना गया और उन्होंने नदी में बच्चों को बचाने के लिए छलांग लगा दी। अपने बच्चों को बचाने में नाकाम रहे जफर को भी नदी में डूबकर अपनी जान गवानी पड़ी। जफर के शव को कुछ दूरी पर स्थित झाड़यिों में मिला जिसे बाद में बाहर निकाला गया।

येरेगुंटला सीआई कोंडा रेड्डी, एसआई मल्लिकार्जुन रेड्डी और राजस्व अधिकारियों ने धटनास्थल पर जाकर तीनों बच्चों के शवों का पता लगाने के लिए तलाशी अभियान चलाया। तीनों बच्चों की मौत होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। हालांकि, अंधेरा होने के कारण तलाशी अभियान को रोक दिया गया है जिसे कल सूरज की पहली किरण निकलने के बाद फिर से शुरू किया जाएगा। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.