हरियाणा से कार लूटकर फरार चार बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 10 Feb 2020 02:36:15 PM
Four miscreants arrested after robbing a car from Haryana

श्रीगंगानगर। राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के गोगामेड़ी थाना पुलिस ने हरियाणा से कार लूटकर फरार हुए चार बदमाशों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि हरियाणा में बहल थाना क्षेत्र में शनिवार को चार बदमाश एक कार लूटकर फरार हो गये। इस पर हरियाणा पुलिस उनके पीछे लग गयी। हरियाणा पुलिस ने बदमाशों के कार सहित सिरसा से हनुमानगढ़ जिले में प्रवेश करने की इत्तिला राजस्थान पुुलिस को दी।



loading...

इस पर पुलिस ने पूरेे जिले में नाकाबंदी करवा कर दी। उनके गोगामेडी थाना क्षेत्र में आने की सूचना मिलने पर पुलिस दल ने शाम करीब पांच बजे ढीलकी जाटान गांव की रोही में चक 12-जीजीएम के पास घेरा डालकर चारों बदमाशों को दबोंच लिया। इस कार्रवाई में हवलदार दूनीराम घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि बदमाशों की पहचान हरियाणा में भिवानी जिले में बहल थाना क्षेत्र के संदीप उर्फ सोनू, सोमवीर उर्फ भमटू, राजस्थान में सीकर जिले के दातिया थाना क्षेत्र निवासी विकास, और भिवानी जिले में पटौदी थाना क्षेत्र निवासी संदीप डोटासराा के रूप में हुई।

उनके पास से दो देशी कट्टे, एक कारतूस और तेजधार वाले दो कापे बरामद हुए हैं। चारों बदमाश नोहर के कुख्यात अपराधी अक्षय टांडी के दोस्त हैं। इनका संबंध कुख्यात अपराधी लोरेंस बिश्नोई और उसके गिरफ्तार के शार्प शूटर संपत नेहरा से भी है। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.