बहन को दोस्त के साथ देख लिया आपत्तिजनक स्थिति में, इसके बाद जो हुआ जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Samachar Jagat | Friday, 18 Oct 2019 10:30:33 AM
Friend murdered young man

क्राइम डेस्क। बहन को अपने ही दोस्त के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद युवक को इनता गुस्सा आ गया कि उसने दोस्त को ही मौत के घाट उतार दिया। यहां मामला मुजफ्फरनगर का है। 

करवा चौथ पर जयपुर में महिलाओं को मिला ये तोहफा, सीएम गहलोत ने दी शुभकामनाएं

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार, बलीपुरा गांव का रहने वाला युवक अपने दोस्तों से मिलने गया था। कुछ दिनों तक उसका पता नहीं चलने पर परिवार के लोगों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसी दौरान उक्त युवक का शव कासमपुर खोला के जंगल में मिला। इसके बाद पुलिस ने जब दोस्तों से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ। इनमें से एक दोस्त ने आरोप कबूल लिया।

बड़ा बदलाव: निकाय चुनावों में इस प्रकार की व्यवस्था लागू करने वाला देश का पहला राज्य बना राजस्थान

बताया जा रहा है कि आरोपी ने कुछ समय पहले अपनी बहन को मृतक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसके बाद से ही आरोपी ने उसकी हत्या करने की ठान ली। इसके बाद आरोपी ने घटना को अंजाम देने के लिए अपने दोस्त के साथ मिलकर मृतक को गंगा बैराज ले गया। यहां पर तीनों ने शराब पी और इसके बाद दोनों ने मृतक का गला दबा कर हत्या कर दी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.