Gautam Buddha Nagarb : सरकारी स्कूलों से वर्षों से गायब चल रहीं चार शिक्षिकाओं की सेवाएं समाप्त की गईं

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Jun 2022 09:30:50 AM
Gautam Buddha Nagar: Services of four teachers who were missing from government schools for years were terminated

नोएडा (उप्र) : जनपद गौतम बुद्ध नगर के सरकारी स्कूलों से कई वर्षों से नदारद चल रहीं तीन शिक्षिकाओं सहित चार लोगों की सेवाएं समाप्त कर दी गई हैं। जनपद गौतम बुद्ध नगर की बेसिक शिक्षा अधिकारी ऐश्वर्या लक्ष्मी ने बताया कि मंगलवार को बिसरख ब्लॉक की तीन शिक्षिकाओं और एक चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी की सेवाएं समाप्त कर दी गईं।

सभी को विभाग की तरफ से कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था। नोटिस का जवाब ना मिलने पर विभाग ने यह कार्रवाई की है। लक्ष्मी ने बताया कि साथ ही अन्य शिक्षिकाओं को भी विभाग ने अंतिम नोटिस और अंतिम सुनवाई का मौका दिया है। उनके जवाब ना आने पर उनकी सेवाएं भी समाप्त कर दी जाएगीं। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ऐश्वर्या लक्ष्मी ने इससे पहले बताया था कि जिले के चार ब्लॉक से कई वर्ष से 10 शिक्षिकाएं बिना अवकाश के गायब हैं। इनमें बिसरख ब्लॉक की चार, दादरी ब्लॉक की तीन, दनकौर की दो और जेवर की दो शिक्षिकाएं शामिल हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.