BJP में शामिल होते ही घनश्याम तिवाड़ी के सुर बदले, गहलोत सरकार को लेकर दिया ये बयान

Samachar Jagat | Saturday, 12 Dec 2020 02:29:39 PM
Ghanshyam Tiwari joins BJP

इंटरनेट डेस्क। छह बार विधायक बन चुके घनश्याम तिवाड़ी ने फिर से भाजपा में शामिल होने के बाद सुर बदलते हुए राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार के बारे में बयान दिया है। भाजपा के दिग्गज नेता घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि मौजूदा राजस्थान सरकार में अन्तद्र्वन्द्व है और सरकार पांच साल पूरे नहीं कर पाएगी। 

इस दौरान घनश्याम तिवाड़ी ने तो यहां तक बोल दिया कि वह कभी कांग्रेस के सदस्य नहीं बने। इसी कारण उनके भारतीय जनता पार्टी में आने को घर वापसी के स्थान पर सुबह का भूला शाम को लौटने के रूप में देखा जाए।  इससे पहले भाजपा प्रदेश मुख्यालय में प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने तिवाड़ी को भाजपा का दुपट्टा पहनाकर फिर से पार्टी में शामिल कराया। 

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के घोर विरोधी रहे तिवाड़ी ने पिछले साल बीजेपी का दामन छोड़ दिया था। इसके बाद नई पार्टी भारतवाहिनी को विधानसभा चुनावों में मिली हार के बाद वह कांग्रेस में शामिल हुए थे।  साल 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की जयपुर के रामलीला मैदान में आयोजित एक जनसभा में घनश्याम तिवाड़ी कांग्रेस में शामिल हुए थे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.