राजस्थान के सीमांत जैसलमेर में अच्छी बारिश

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Sep 2021 01:28:14 PM
Good rain in Rajasthan's frontier Jaisalmer

न्यूज़ डेस्क | राजस्थान के सीमांत जैसलमेर में सोमवार शाम अच्छी बरसात हुई। इससे जगह जगह पानी भर गया जिससे लोगों को परेशानी हुई वहीं एक ओवरब्रिज के कार्य के दौरान बने गड्ढे में बरसात का पानी भर जाने से उसमें गिरकर एक युवक की मौत हो गई।

मौसम विभाग के अनुसार जैसलमेर शहर में 61 मिलीमीटर वर्षा दर्ज की गई। जोरदार बरसात का दौर करीब डेढ घंटे चला, जिससे हनुमान चौराहे पर एक से डेढ़ फुट तक पानी चलने लगा। शहर के एकमात्र सरकारी चिकित्सालय जवाहर चिकित्सालय में सीवरेज का पानी वार्डों में घुस गया जिससे मरीजों को कठिनाईयों का सामना करना पड़ा। बारिश के कारण लोगों को आवागमन में भी दिक्कत हुई।

 

वषाã के कारण ट्रांसपोर्ट नगर चौराहे पर भारतमाला प्रोजेक्ट के तहत बन रहे ओवरब्रिज के फाउंडेशन के लिये खोदे गए करीब 25 फुट गहरे गड्डे में पानी भर गया और इसमें एक युवक गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर पूरी रात चले बचाव अभियान में मंगलवार तड़के युवक के शव को निकाला गया। युवक की पहचान ट्रांसपोर्ट नगर निवासी हिमांशु (20) के रुप में की गई हैं। वह अपने घर लौट रहा था कि हादसे का शिकार हो गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.