बेटियों की रक्षा में नाकाम सरकार दे इस्तीफा : Mona

Samachar Jagat | Saturday, 17 Oct 2020 08:46:01 AM
Government failed to protect daughters should be given resigns: Mona

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश विधानसभा में कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता अराधना मिश्रा मोना ने शुक्रवार को कहा कि जो सरकार बेटियों की सुरक्षा करने में सक्षम ना हो और उसमें जरा सी नैतिकता हो तो उसे तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए।

श्रीमती मिश्रा ने सतरिख क्षेत्र के अंतर्गत सेठ मऊ गांव में पीड़ति परिवार से मिलने के बाद पत्रकारों से कहा कि योगी सरकार अपना इकबाल खो चुकी है। आज प्रदेश में अपराधियों का बोलबाला है। ग्राम सेठ मऊ में दलित बेटी के साथ सामूहिक दुराचार करके उसकी हत्या कर दी है। गरीब परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा है। हम उसके दुख में भागीदारी निभाकर परिवार के आंसू पोछ कर उसे न्याय दिलाने आए हैं जो सरकार बेटियों की सुरक्षा करने में सक्षम नहीं है उसमें अगर जरा सी भी नैतिकता बची है तो उसे इस्तीफा दे देना चाहिए।

उन्होंने दोषियों को 48 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने की मांग की और पीड़ति परिवार को 5० लाख की आर्थिक सहायता,रहने के लिए घर,खेती की भूमि का पSा दिलाने की मांग की। उन्होने कहा कि न्यायिक जांच कराकर दोषियों को सजा दिलाने का काम सरकार करें।

कांग्रेसी नेता ने कहा ''हम कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश कांग्रेस पार्टी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के निर्देश पर आए हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री दावा करते हैं कि अपराधी प्रदेश छोड़ कर चले गए हैं तो यह यह अपराधी कहां से आते है। हाथरस के कांड के बाद विगत 1 सप्ताह में उत्तर प्रदेश में 13 बेटियों के साथ सामूहिक दुराचार की घटना की गई है तथा दुराचारओ ने चार बेटियों की हत्या भी कर दी है। अपराध साबित करते हैं कि सरकार की सरपरस्ती में फल-फूल रहे हैं।’’ (एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.