सरकार कर रही है संवेदनशील, पारदर्शी और जवाबदेह के सिद्धांत पर कार्य : Niranjan Arya

Samachar Jagat | Monday, 23 Nov 2020 10:25:07 AM
Government is working on the principle of sensitive, transparent and accountable: Niranjan Arya

जयपुर। डॉ बीआर अंबेडकर मेमोरियल वेलफेयर सोसायटी की ओर से आयोजित अभिनंदन समारोह में रविवार को राज्य के मुख्य सचिव निरंजन आर्य का स्वागत किया गया।  झालाना स्थित अंबेडकर सभागार में मुख्य अतिथि के रुप में अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए निरंजन आर्य ने कहा कि सरकार की योजनाओं का लाभ समाज के सभी वर्गों को मिले, इसके लिए वे बेहतर तरीके से मॉनिटरिंग करेंगे। 

आर्य ने कहा कि वे अपने आप पर कभी भी कुर्सी को हावी नहीं होने देंगे और सभी को साथ लेकर चलेंगे। निरंजन आर्य ने कहा कि सरकार संवेदनशील, पारदर्शी और जवाबदेह के सिद्धांत पर कार्य कर रही है। 
राज्य के मुख्य सचिव आर्य ने कहा कि आज सरकार कोरोना के भीषण दौर में बेहतर तरीके से काम कर रही है, जिसका परिणाम भी हमें दिखाई दिया है। कोरोना के बीच हमें उसकी गाइडलाइन का पालन करना चाहिए।  

सरकार ने जो उम्मीद उनसे लगाई है, जो उन्हें दायित्व दिया है, उसका वह बेहतर तरीके से काम करेंगे। इस अवसर पर समारोह की अध्यक्षता डॉ बी आर अंबेडकर मेमोरियल वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष बीएल रोहन ने की। 

सोसायटी के महासचिव अनिल गोठवाल ने समारोह में संस्था की ओर से कराए जाने वाले कार्यो की जानकारी दी गई। गोठवाल ने बताया कि संस्था की ओर से रोजगार बढ़ाने के लिए अनेक कार्य किए जा रहे हैं।  साथ ही, अनुसूचित जाति के गरीब विद्यार्थियों को नि:शुल्क आरएएस की कोचिंग भी कराई गई है। 
कार्यक्रम में विशेष रूप से पूर्व गृह सचिव महेंद्र सिंह, मुख्य पूव बीएल आर्य, पूर्व पुलिस महानिदेशक कन्हैया लाल बैरवा, वरिष्ठ पत्रकार डॉ धर्मवीर चंदेल सहित अन्य अधिकारी-कर्मचारी मौजूद थे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.