सरकार लोगों के बिजली, पानी सहित सभी लंबित बिल माफ करे-कालिया

Samachar Jagat | Friday, 20 Mar 2020 02:06:38 PM
Government should forgive all pending bills including electricity, water - Kalia

जालंधर ,पंजाब के पूर्व मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता मनोरंजन कालिया ने शुक्रवार को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिह से कोरोना वायरस के कारण लोगों को होने वाले वित्तीय नुकसान के मद्देनजर लोगों के बिजली, पानी सहित अन्य सभी सरकारी बिल माफ करने की मांग की है।

श्री कालिया ने कोरोना वायरस से बचाव के मद्देनजर पंजाब सरकार द्बारा सार्वजनिक परिवहन सेवाओं (बसों, टेम्पो और रिक्शा) को निलंबित करने, बोर्ड परीक्षा को स्थगित करने और पूरे पंजाब में सार्वजनिक सभाओं को 2० से कम करने के लिए एक निवारक उपाय के रूप में प्रतिबंधित करने के कदमों की सराहना की है।

 उन्होने कहा कि कोरोना वायरस के प्रसार को कम करने के लिए सरकार ने शॉपिग मॉल, कॉम्प्लेक्स, म्यूजियम, सिनेमा हॉल, स्कूल, कॉलेज, धार्मिक समारोहों, राजनीतिक सम्मेलनों पर भी प्रतिबंध लगा कर उचित कदम उठाया है।

श्री कालिया ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस सरकार द्बारा उठाए गए इन निवारक उपायों का पंजाब के प्रत्येक व्यक्ति की व्यक्तिगत आय पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा। उन्होंने श्री अमरेन्द्र सिह से अपील की है कि वे स्थिति सामान्य होने तक सभी लंबित बिलों के भुगतान माफ कर दें।


श्री कालिया ने आज अपने निवास स्थान पर मुफ्त में मास्क वितरित कर लोगों को कोरोना वायरस के प्रति सावधानी का प्रयोग करने के लिए जागरूक किया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.