राज्यपाल कलराज मिश्र एवं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोरोना मरीजों के ईलाज पर चिकित्सकों को दी बधाई,

Samachar Jagat | Monday, 16 Mar 2020 02:35:40 PM
Governor Kalraj Mishra and Chief Minister Ashok Gehlot congratulated the doctors on the treatment of Corona patients,

जयपुर,राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र एवं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोरोना वायरस मरीजों



loading...

का ईलाज करने पर जयपुर के सवाई मान सिह (एसएमएस) अस्पताल के चिकित्सकों को बधाई दी है।

एसएमएस अस्पताल में कोरोना वायरस के तीन मरीजों के स्वस्थ होने पर श्री मिश्र ने आज कहा कि राजस्थान में तीन कोरोना संक्रमितों के सेहतमंद होने का समाचार सुखद है।

 चिकित्सकों ने टीम भावना एवं समर्पित भाव से कोरोना प्रभावित रोगियों को औषधियां देकर ठीक किया, जो सराहनीय है। चिकित्सकों के समर्पण भाव से प्रदेशवासियों और अन्य चिकित्सकों को प्रेरणा मिलेगी। उन्होंने चिकित्सकों को बधाई देते हुए कहा कि निश्चित रूप से चिकित्सकों के प्रयासों से कोरोना को मात देने में हम सफल होंगे।


उन्होंने प्रदेशवासियों से सावधानियां बरतने का अनुरोध करते हुए कहा कि हम सभी को एकजुट होकर कोरोना को मात देकर निरोग राजस्थान को चरितार्थ करने में सक्रिय भागीदारी निभानी होगी।


श्री गहलोत ने भी राज्य में कोरोना मरीजों के ठीक होने पर एसएमएस के चिकित्सकों को बधाई देते हुए कहा कि
उन्हें खुशी है कि दो वरिष्ठ नागरिकों सहित तीन कोरोना वायरस के मरीजों को एसएमएस अस्पताल में सफलतापूर्वक ईलाज किया गया और उनकी परीक्षण रिपोर्ट अब नकारात्मक पाई गई हैं।

इस पर उन्होंने कोरोना रोगियों के इलाज में उनकी सराहनीय और समर्पित सेवा के लिए एसएमएस डॉक्टरों और कर्मचारियों को बधाई दी। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने भी खुशी जताई हैं।


उल्लेखनीय है कि एसएमएस अस्पताल में कोरोना वायरस से संक्रमित तीनों रोगियों को रविवार को चिकित्सकों ने कोरोना से मुक्त घोषित कर दिया था।

कोरोना से ग्रस्त इटली के एक नागरिक एवं उसकी पत्नी सहित तीन मरीजों का एसएमएस अस्पताल में उपचार किया जा रहा था। उनकी जांच कराने के बाद तीनों की रिपोर्ट नकारात्मक आई है। फिलहाल अस्पताल में कोरोना से पीड़ति जयपुर निवासी एक युवक का ईलाज किया जा रहा है जो गत 14 मार्च को स्पेन से जयपुर आया था। ,

 

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.