Gyanvapi Shringar गौरी मामले की वादी के पति को मिली धमकी, मुकदमा दर्ज

Samachar Jagat | Thursday, 18 Aug 2022 01:50:12 PM
Gyanvapi Shringar Gauri case plaintiff's husband received threat, case filed

वाराणसी (उत्तर प्रदेश) |  ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी मुकदमे की वादी लक्ष्मी देवी के पति सोहन लाल आर्य को कथित रूप से पाकिस्तान के फोन नम्बर से धमकी भरा संदेश मिला है। इस मामले में वाराणसी के लक्सा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। सहायक पुलिस आयुक्त अवधेश कुमार पांडेय ने बृहस्पतिवार को बताया कि सोहन लाल आर्य का कहना है कि 19 और 20 जुलाई को उन्हें पाकिस्तानी नम्बर से धमकी भरा संदेश मिला था। इससे पहले उन्हें 19 मार्च को भी धमकी भरा संदेश प्राप्त हुआ था। इस बात की जानकारी उन्होंने उच्च अधिकारियों को दी है।

आर्य ने बताया कि सन्देश में उन्हें मां श्रृंगार गौरी का मुकदमा वापस लेने की धमकी दी गयी है।सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि इस मामले में लक्सा थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।गौरतलब है कि दिल्ली की राखी सिह और वाराणसी की चार महिलाओं ने ज्ञानवापी परिसर में स्थित माँ श्रृंगार गौरी के नियमित दर्शन-पूजन के लिए स्थानीय अदालत में वाद दायर किया है। आर्य मुकदमे में वाराणसी की चारों वादी महिलाओं के पैरोकार हैं। उनमें से लक्ष्मी देवी उनकी पत्नी हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.