Rains : पालघर में नाले से एक व्यक्ति का शव बरामद

Samachar Jagat | Thursday, 07 Jul 2022 01:09:19 PM
Heavy Rains : body of a person recovered from drain in palghar

पालघर (महाराष्ट्र) |  महाराष्ट्र के पालघर जिले में पिछले कुछ दिनों से भारी बारिश के कारण उफान पर बह रहे नाले से एक व्यक्ति का क्षतविक्षत शव बरामद किया गया है। एक दमकल अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान राहुल विश्वकर्मा के तौर पर की गयी है और उन्हें संदेह है कि वह भारी बारिश के बीच फिसलकर नाले में गिर गया होगा और बह गया होगा। वसई विरार नगर निगम की दमकल सेवा के एक अधिकारी ने बताया कि स्थानीय दमकलकर्मियों को बुधवार शाम करीब चार बजे सूचना मिली कि एक शख्स ने वसई शहर के मधुबन इलाके में नाले में एक शव बहता देखा है।

उन्होंने बताया कि दमकलकर्मी घटनास्थल पर गए और शव निकाला, जो अत्यधिक क्षतविक्षत हो गया था और उसे पोस्टमार्टम के लिए एक सरकारी अस्पताल भेजा गया। वालिव पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि विश्वकर्मा एक स्थानीय फैक्टरी में काम करता है। उन्होंने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया है।वसई और विरार शहरों में बुधवार से भारी बारिश के कारण कई इलाकों में जलभराव हो गया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.