Meteorological department alert: राजस्थान के इन जिलों में आज हो सकती है भारी बारिश

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Aug 2020 11:37:43 AM
Heavy rains may occur in these districts of Rajasthan today

जयपुर। राजस्थान में पिछले 24 घंटे के दौरान पूर्वी और पश्चिमी इलाकों के कुछ भागों में मध्यम और कुछ भागों में भारी बारिश दर्ज की गई। मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार को सुबह से शाम तक राजधानी जयपुर में 22.8 मिलीमीटर, कोटा में 25 मिलीमीटर, बीकानेर में दो मिमी, और अजमेर में ०.5 मिमी बारिश दर्ज की गई। राजधानी जयपुर के कई हिस्सों में देर शाम शुरू हुई बारिश का दौर देर रात तक जारी रहा।

विभाग के अनुसार राज्य में पिछले 24 घंटों के दौरान जयपुर के जयपुर तहसील और पाली के देसूरी में 7.5—7.5 सेंटीमीटर, अलवर के गोविद गढ में सात सेंटीमीटर बारिश हुई । बांरा के शाहबाद में 6.7 सेंटीमीटर, पाली के रोहट में 6.2 सेंटीमीटर, भरतपुर में कुम्हेर में 6.3 सेंटीमीटर, सिरोही के माउंट आबू तहसील में 6.2 सेंटीमीटर, और अन्य कई स्थानों पर छह सेंटीमीटर से लेकर तीन सेंटीमीटर तक बारिश दर्ज की गई।

विभाग ने आगामी 24 घंटों के दौरान भरतपुर, भीलवाडा, बूंदी, दौसा,धौलपुर, करौली, कोटा, राजसमंद, उदयपुर जिलों में कुछ स्थानों पर भारी बारिश का अनुमान जताया है।(एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.