कानपुर में हिस्ट्रीशीटर की हत्या, पोस्टमॉर्टम में हुआ बड़ा खुलासा

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Nov 2021 11:23:50 AM
History sheeter killed in Kanpur, post mortem revealed big

बर्रा : हिस्ट्रीशीटर विजय सिंह पर हत्यारों ने लाठी-डंडों से सिर पर तब तक वार किया, जब तक उनकी सांस पूरी तरह से बंद नहीं हो गई. उसके सिर की हड्डी पूरी तरह चकनाचूर हो गई। सोमवार को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ।

इससे साफ हो गया है कि आरोपी का मकसद हत्या करना था। जूही के सैन्य शिविर कच्ची बस्ती निवासी विजय सिंह की शुक्रवार रात हत्या कर शव को 30 फीट गहरे मुख्य गड्ढे में फेंक दिया गया था. परिजनों ने रविवार को हत्यारों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. जहां पता चला कि पुलिस को उनकी निशानदेही पर शव मिला था. पुलिस ने सोमवार को विजय के शव का पोस्टमॉर्टम किया। पोस्टमॉर्टम से पता चला कि विजय सिर पर हमले के साथ कोमा में चला गया था। और कोमा में जाने के बाद उनकी मौत हो गई।


 
दोपहर में शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। पुलिस ने तीनों आरोपियों रंजीत, शिवा और सुशील नेता को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया. हत्याकांड का मास्टरमाइंड छोटू अभी फरार है। एसीपी बाबूपुरवा आलोक कुमार सिंह ने कहा कि उनका मोबाइल स्विच ऑफ है। तीन टीमों की तलाश की जा रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.