पति ने मेट्रो के आगे कूदकर की आत्महत्या, पत्नी ने बेटी को फांसी लगाने के बाद की खुदकुशी

Samachar Jagat | Saturday, 14 Dec 2019 11:55:36 AM
Husband commits suicide by jumping in front of metro, wife commits suicide after hanging daughter

नोएडा। नोएडा में रहने वाली एक महिला ने पति के मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने के बाद अपनी बेटी को फंासी लगाकर उसकी हत्या कर दी और इसके बाद उसने पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली। थाना एक्सप्रेसवे के प्रभारी निरीक्षक भुवनेश कुमार ने बताया कि मूल रूप से चेन्नई निवासी 30 वर्षीय भरत जे दिल्ली स्थित एक कंपनी में महाप्रबंधक के पद पर काम करता था। वह नोएडा के सेक्टर 128 में जेपी पवेलियन सोसाइटी में अपनी पत्नी शिवरंजनी, बेटी जयश्री और भाई काॢतक के साथ रहता था।

उन्होंने बताया कि भरत ने शुक्रवार को पूर्वाह्न करीब साढे 11 बजे दिल्ली के जेएलएन मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। उसके शव को दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भेजा गया है। घटना की सूचना पाकर शिवरंजनी अपने देवर के साथ अस्पताल पहुंची। उसके बाद वह देर शाम घर लौटकर आई। थाना प्रभारी ने बताया कि शिवरंजनी ने अपने फ्लैट में शुक्रवार देर रात अपनी बेटी को फांसी लगाने के बाद पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि आत्महत्या के कारणों का कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.