News and Video Viral : 'आफिसर हूं, कमिश्नर से बात करूंगी...', नशे में धुत महिला अफसर ने गली में किया हंगामा

Samachar Jagat | Monday, 02 May 2022 01:23:52 PM
'I am an officer, I'll talk to the commissioner...', drunk woman officer created ruckus on street

बहराइच : उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में देवीपाटन मंडल की एक महिला अधिकारी का कथित तौर पर शराब के नशे में होने का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बहराइच पुलिस को ''धमकाते'' दिख रही है. इस दौरान महिला अधिकारी कह रही हैं, ''मैं मंडल स्तर की अधिकारी हूं, जिला स्तर की नहीं, आयुक्त से बात करूंगी.''

 


 

बहराइच पुलिस पर तंज कसते हुए नशे की हालत में सड़क पर हंगामा कर रही महिला कथित तौर पर देवीपाटन मंडल की उप श्रमायुक्त रचना केसरवानी बताई जा रही है, जिसका वीडियो रविवार से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दोपहर। स्थानीय पुलिस ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के माध्यम से मामले को श्रम विभाग के पास भेज दिया है। वायरल वीडियो कथित तौर पर बहराइच जिले के थाना जारवाल रोड इलाके का है, जिसमें एक महिला नशे में धुत होकर महिला पुलिसकर्मी और अन्य पुलिसकर्मियों से छेड़छाड़ करती नजर आ रही है.

वीडियो में महिला कांस्टेबल नशे में धुत अधिकारी को कार की पिछली सीट पर बैठाने की कोशिश कर रही है, लेकिन वह बार-बार बाहर निकलकर ड्राइविंग सीट पर बैठने की कोशिश करती नजर आ रही है. वायरल वीडियो में महिला खुद को संभागीय स्तर का अधिकारी बताकर कमिश्नर से बात करने की धमकी भी दे रही है। वायरल वीडियो के अंत तक महिला कांस्टेबल कार में नहीं बैठ सकी।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.