आईएएस टीना डाबी ने दूसरी बार की शादी! शादी के रिसेप्शन कार्ड ने फैलाई उलझन

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Mar 2022 11:38:55 AM
IAS Tina Dabi gets married for 2nd time! Wedding reception card raises confusion

जयपुर: आईएएस टीना डाबी एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक यूपीएससी बैच 2016 की टॉपर रह चुकीं भारतीय प्रशासनिक सेवा की अधिकारी टीना डाबी दूसरी शादी करने जा रही हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान की नौकरशाही का जाना माना चेहरा टीना डाबी ने अब आईएएस प्रदीप गावंडे को अपना दूसरा साथी बनाने का फैसला किया है. फिलहाल दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. टीना ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर आईएएस प्रदीप गावंडे के साथ की तस्वीरें शेयर की हैं।

आप सभी को बता दें कि छह साल पहले संघ लोक सेवा आयोग में अपनी सफलता का जलवा बिखेर चुकी टीना डाबी ने इससे पहले कश्मीर के युवा आईएएस अपने बैचमेट अतहर खान से शादी की थी. दरअसल टीना डाबी ने अतहर से साल 2018 में शादी की थी, हालांकि इनकी शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई और दो साल बाद दोनों का तलाक हो गया. दोनों कानूनी रूप से अलग हो गए और उसके बाद टीना डाबी अब दूसरी शादी करने जा रही हैं। हालांकि दोनों शादी करेंगे या नहीं अभी खुलकर सामने नहीं आएंगे। ऐसा इसलिए है क्योंकि अभी तक दोनों के बीच शादी की तारीख का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन रिसेप्शन की तारीख का खुलासा जरूर हो गया है।


 
आप सभी को बता दें कि शादी का रिसेप्शन 22 अप्रैल को राजधानी जयपुर के एक होटल में होगा. आप सभी को बता दें कि टीना डाबी के पार्टनर बन रहे प्रदीप गावंडे ने एमबीबीएस किया है. जी हां, प्रदीप गावंडे की भी ये दूसरी शादी है। आप देख सकते हैं प्रशासनिक हलकों के गलियारों में शादी का रिसेप्शन कार्ड भी मंडरा रहा है. शादी का रिसेप्शन कार्ड वायरल होते ही कहा जा रहा है कि दोनों ने शादी कर ली है, हालांकि कुछ भी ऑफिशियल नहीं है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.