आदेश गुप्ता के घर के अवैध निर्माण को नहीं तोड़ा गया तो 'आप’ खुद चलवाएगी बुलडोजर : दुर्गेश

Samachar Jagat | Friday, 13 May 2022 03:12:03 PM
If the illegal construction of Adesh Gupta's house is not

नयी दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित निगम को चुनौती दी है कि यदि शनिवार सुबह 11 बजे तक भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के घर और दफ्तर को नहीं तोड़ा गया तो पार्टी कल खुद बुलडोजर चलाकर इसपर कार्रवाई करेगी।


आप के वरिष्ठ नेता दुर्गेश पाठक ने संवाददाताओं से आज कहा कि श्री गुप्ता के घर और दफ्तर का निर्माण अवैध है, बावजूद इसके अबतक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। पार्टी ने दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के मेयर और कमिश्नर को शिकायत लिख भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के घर और दफ्तर पर बुलडोजर चलाने की मांग की है। श्री पाठक का कहना है कि पूरी दिल्ली को तबाह करने वाली भाजपा शासित एमसीडी के किसी नेता या किसी अधिकारी के खिलाफ अबतक बुलडोजर कार्रवाई क्यों नहीं हुई है?


आप के वरिष्ठ नेता ने कहा कि भाजपा ने पूरी दिल्ली में तबाही मचा रखी है। उनके कार्यकताã और पार्टी संगठन के लोग पूरी दिल्ली में घूम-घूमकर लोगों को धमका रहे हैं कि इतने पैसे दो नहीं तो आपका घर तुड़वा देंगे। गरीबों के घर तोड़े जा रहे हैं। अनधिकृत कॉलोनियों में घर तोड़े जा रहे हैं। झुग्गियां तोड़ी जा रही हैं, लेकिन भाजपा शासित एमसीडी के किसी भी नेता किसी भी अधिकारी के घर पर अबतक बुलडोजर नहीं चलाया गया है। जबकी खुद भाजपा शासित एमसीडी ने पिछले 17 सालों में यह सारा अवैध निर्माण करवाया।


'आप’ नेता ने कहा कि कुछ दिनों पहले खुद मीडिया ने न्यूज़ चलाया कि भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष का घर अवैध तरीके बनाया गया है। उन्होंने सड़क पर अतिक्रमण किया हुआ है। जो नक्शा उन्होंने एमसीडी से पास करवाया, उनका घर उस नक्शे के अनुसार बना ही नहीं है, लेकिन श्री गुप्ता के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई।


कुछ दस्तावेज पेश करते हुए श्री पाठक ने कहा कि हमने एमसीडी के मेयर और कमिश्नर को आधिकारिक शिकायत लिखी है कि श्री गुप्ता के घर और दफ्तर के अतिक्रमण की जांच कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए, लेकिन स्पष्ट है शिकायत के बावजूद उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। मैं भाजपा शासित एमसीडी को यह चुनौती देता हूं कि यदि कल 11 बजे तक आदेश गुप्ता के घर और दफ्तर के अतिक्रमण को नहीं तोड़ा गया तो आम आदमी पार्टी कल खुद जाकर आदेश गुप्ता के घर और दफ्तर पर बुलडोजर चलाकर कार्रवाई करेगी। 



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.