राजस्थान के पाली में 50 लाख रुपये की अवैध अंग्रेजी शराब बरामद, दो लोग गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Dec 2021 02:17:53 PM
Illegal English liquor worth Rs 50 lakh recovered in Rajasthan's Pali, two people arrested

जयपुर। राजस्थान पुलिस के अपराध अन्वेषण विभाग (सीआईडी-क्राइम ब्रांच) के दल ने मंगलवार को पाली जिले में अवैध अंग्रेजी शराब की 355 पेटियां जब्त की और मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया। जब्त शराब की कीमत 5० लाख रुपये आंकी गई है।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (अपराध) रवि प्रकाश ने बताया कि सीआईडी क्राइम ब्रांच की टीम ने पाली के सदर थाना क्षेत्र में गुजरात ले जाई जा रही अवैध अंग्रेजी शराब की 355 पेटियां जब्त की और दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह शराब एक ट्रक में लदी थीं, उसे भी जब्त कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि अवैध शराब ट्रक में आलू की बोरियों के नीचे छिपा कर रखी गई थी। चालक ने बताया कि वह ये अवैध शराब सीकर जिले के निमोड़ी कुशलपुरा के निवासी देवीलाल निठारवाल से लाया था और उसे गुजरात के जामनगर में रहने वाले ट्रक के मालिक अमीन मियां को पहुंचाने जा रहा था। चालक अवैध अंग्रेजी शराब की तस्करी के मामले में पहले भी गिरफ्तार हो चुका है। जब्त अवैध अंग्रेजी शराब की कीमत 50  लाख रुपये आंकी गई है।

पुलिस ने चालक सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है और मामले की जांच की जा रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.