City News: जालोर जिले राजपुरा गांव में साधु का शव पेड़ से उतारा

Samachar Jagat | Saturday, 06 Aug 2022 02:39:49 PM
In Jalore district Rajpura village, the body of the monk was brought down from the tree.

जयपुर |  राजस्थान में जालोर जिले के जसवंतपुरा थाना क्षेत्र के राजपुरा गांव में सुंधा माता मंदिर की तलहटी के पास स्थित आश्रम के आत्महत्या करने वाले संत रविनाथ का शव प्रशासन एवं संतों के बीच सहमति बनने के बाद आज सुबह पेड़ से उतारा गया।उल्लेखनीय है कि गुरुवार देर रात आश्रम के संत रविनाथ ने पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मामला जमीन से जुड़ा एवं मौके से सुसाइड नोट भी मिला बताया जा रहा है। आश्रम के दूसरे साधुओं एवं ग्रामीणों ने सुसाइड नोट को सार्वजनिक करने की मांग करते हुए शव को नीचे नहीं उतारने दिया था।

पुलिस के अनुसार सुबह संतों के साथ सहमति बनने के बाद संत का शव उतारा गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया हैं। मौके पर लोगों की भीड़ जमा होने के कारण भारी पुलिस बल तैनात किया गया हैं।संत के परिजनों ने विधायक पूराराम चौधरी, उनके चालक एवं एक अन्य के खिलाफ साधु को धमकाने, जातिसूचक शब्दों से प्रताड़ति करने आदि का मामला दर्ज कराया है। मामले में पुलिस जांच कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.